Friday 1 August 2014

मजाक भारी पडा.

धोखा हो गया!
एक बार एक आदमी था जिसका लंड तक़रीबन 25
इंच का था। इतना बड़ा लंड होने के कारण कोई
भी लड़की उसके पास नहीं जाती।
आदमी बहुत परेशान हो गया। एक दिन वो एक
बाबा के पास गया और बोला, "बाबा मेरी बहुत
बड़ी समस्या है। मेरा लंड 25 इंच का है, जिसके
कारण कोई भी लड़की मेरे साथ नहीं आती।
बाबा ने उसकी समस्या सुनी और बोला, "जंगल में
एक तालाब है, वहाँ जाकर तुम एक मेंढकी से शादी के
लिए पूछो। अगर मेंढकी ने ना कहा तो तुम्हारा लंड 5
इंच छोटा हो जायेगा।"
आदमी वहाँ से उठा और जंगल की ओर चल पड़ा।
चलते-चलते वो तालाब पर पहुँच गया। जहाँ तालाब
के बाहर ही एक मेंढकी बैठी हुई थी। आदमी ने उससे
पूछा, "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?"
मेंढकी ने जवाब दिया, "नहीं।"
मेंढकी में ना कहते ही आदमी ने देखा कि उसका लंड
5 इंच छोटा हो गया है। आदमी बहुत खुश हुआ
उसने दोबारा मेंढकी से पूछा, "क्या तुम मुझ से
शादी करोगी?"
मेंढकी ने दोबारा अपना जवाब ना में दिया।
आदमी देख कर बड़ा खुश हुआ कि दो बार में
उसका लंड सीधा 10 इंच छोटा हो गया है। उसने
सोचा कि एक बार और पूछ लेता हूँ बस। उसने
दोबारा मेंढकी से पूछा, "क्या तुम मुझसे
शादी करोगी?"
मेंढकी: देखो मैंने तुम्हें पहले ही कह दिया है मैं तुमसे
शादी नहीं करुँगी, नहीं करुँगी, नहीं करुँगी। 
सोचो फिर कया हुवा होगा?...'.

No comments:

Post a Comment